Home राज्य तेलंगाना हैदराबाद में 2 अभिनेत्रियां देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार

हैदराबाद में 2 अभिनेत्रियां देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने रविवार को देह व्यापार के एक हाई प्रोफाइल रैकेट का भंडाफोड़ किया और दो अभिनेत्रियों को ‘बचाया।’ पुलिस ने दोनों अभिनेत्रियों की पहचान तेलुगू फिल्म ‘जून 1:43’ की अभिनेत्री ऋचा ए. सक्सेना और बंगाली टीवी सीरियल की अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी के तौर पर की है।

पुलिस उपायुक्त पी.राधाकृष्णन ने कहा कि बंजारा हिल्स इलाके में रविवार तड़के दो पांच सितारा होटलों में एक साथ छापेमारी की गई।

आयुक्त के कार्यबल ने ताज डेक्कन व ताज बंजारा होटलों के दो कमरों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में दो आयोजकों को दबोचा गया। इनकी पहचान बॉलीवुड, तेलुगू व तमिल फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक मोनीश कडाकिया व कोठा संचालक डी.वेंकट राव के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, ऋचा (24) मुंबई की निवासी है और गुजरात के हिम्मतनगर जिले की मूल निवासी है। उसे ताज डेक्कन के कमरा नं 328 से ‘बचाया’ गया, जबकि शुभ्रा (20) पश्चिम बंगालल के उत्तर 24 परगना की रहने वाली है। उसे ताज बंजारा के कमरा नं 412 से ‘बचाया’ गया।

पुलिस ने कहा कि कडाकिया मुंबई का रहने वाला है और कास्टिंग निर्देशक है और ईवेंट मैनेजर है। उसके बॉलीवुड व टॉलीवुड में संपर्क हैं।

कडाकिया ने अमीर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ताज डेक्कन में अभिनेत्री ऋचा के लिए कमरा बुक किया था। आयोजक ने ग्राहकों से 30,000 से 50,000 वसूले थे।

वेंकट राव आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का मूल निवासी है। उसने एक अन्य होटल में बंगाली अभिनेत्री के लिए कमरा बुक किया था।

एक अन्य आयोजक जनार्दन उर्फ जानी फरार है।

यह पहली बार नहीं है कि अभिनेत्रियों को देह व्यापार के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। साल 2014 में मुंबई की एक अभिनेत्री को इसी आरोप में पकड़ा गया था। हालांकि, एक अदालत ने उसी साल अभिनेत्री को बरी कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here