Home न्यूज़ सिंधिया के रोड शो में जेबकतरों ने उड़ाए 5 लाख रुपये

सिंधिया के रोड शो में जेबकतरों ने उड़ाए 5 लाख रुपये

SHARE

शिवपुरी| मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में हुए उप-चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार महेंद्र सिंह यादव की जीत पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में जेबकतरे पांच लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर भाग गए। जेबकतरे मध्यप्रदेश शासन लिखे वाहन से वारदात करने आए थे। पुलिस ने हालांकि तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर वाहन भी जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, “खतौरा में आयोजित सिंधिया के रोड शो के दौरान बुधवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। इस रोड शो के दौरान चंदेरी से विधायक गोपाल सिंह चौहान, जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव सहित कई लोगों की जेब कटी। जेबकतरे लगभग पांच लाख रुपये ले जाने में सफल रहे।”

जेब कटने की शिकायत पर इंदार थाने की पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। उसे तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है। उस जीप को भी जब्त कर लिया गया है, जिसमें सवार होकर जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन की पट्टी लगाकर आए थे।

इंदार थाना पुलिस थाना प्रभारी गोपाल चौबे ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया, “तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम चंदन नामदेव, विनोद नामदेव, विकास तिवारी हैं। सभी शिवपुरी निवासी हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here