Home न्यूज़ रामनाथपुरम, होसुर, नेवेली को उड़ान कार्यक्रम से जल्द जोड़ें : पलनीस्वामी

रामनाथपुरम, होसुर, नेवेली को उड़ान कार्यक्रम से जल्द जोड़ें : पलनीस्वामी

SHARE

चेन्नई : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी ने शनिवार को नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु से रामनाथपुरम, होसुर और नेवेली को उड़ान क्षेत्रीय संपर्क कार्यक्रम के तहत जोड़ने का अनुरोध किया।

प्रभु को लिखे एक पत्र को शनिवार को मीडिया में जारी करते हुए पलनीस्वामी ने कहा कि रामनाथपुरम को उड़ान योजना के दूसरे चरण में शामिल कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि रामनाथपुरम जिले का रामेश्वरम एक महत्वपूर्ण तीर्थस्थल व पर्यटन केंद्र है, जहां पूरे भारत से पर्यटक घूमने आते हैं।

पलनीस्वामी ने कहा, इसलिए, मैं आपसे बोली-प्रक्रिया शुरू कर यथासंभव जल्द से जल्द रामानथपुरम में हवाई संचालन शुरू करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध करता हूं।

मुख्यमंत्री ने प्रभु से यह भी अनुरोध किया कि वह होसुर हवाईअड्डे का संचालन तुरंत शुरू करने के लिए बेंगलुरू अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से अनापत्ति प्रमाण पत्र दिलवाएं।

उन्होंने कहा कि होसुर कृष्णागिरि जिले में एक महत्वपूर्ण औद्योगिक केंद्र है, जिसका चुनाव उड़ान योजना के पहले चरण के तहत हुआ था और यह जिले के औद्योगिक केंद्र के विकास का इंजन बनेगा।

पलनीस्वामी ने प्रभु से यह भी आग्रह किया है कि वे नेवेली से उड़ान संचालन शुरू करने के लिए आवश्यक कदम उठाए, क्योंकि एयरलाइन ऑपरेटरों के साथ बोली प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here