Home राज्य कर्नाटक गौड़ा की प्रशंसा के बाद, मोदी ने जेडी-एस पर निशाना साधा

गौड़ा की प्रशंसा के बाद, मोदी ने जेडी-एस पर निशाना साधा

बेंगलुरु, 3 मई (आईएएनएस)। पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा की एक दिन पहले प्रशंसा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता दल-सेकुलर(जेडी-एस) तीसरे स्थान पर आएगी और आश्चर्य जताया कि लोग क्यों उस पार्टी को वोट देकर अपना अपना वोट बर्बाद करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर राज्य में त्रिशंकु विधानसभा चुनाव होने की अफवाह फैलाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, जेडी-एस अपनी सरकार नहीं बना सकती और यह यहां तक कि कांग्रेस को भी सत्ता से नहीं हटा सकती। तो फिर क्यों कोई समझदार मतदाता अपना मत इस पार्टी को देगा?

मोदी ने कहा कि जेडी-एस ने अतिवादियों और सांप्रदायिक ताकतों से हाथ मिलाकर अपराध किया है और ऐसा करके यह पार्टी कर्नाटक के भविष्य के साथ खेल रही है।

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को उडुपी में भाजपा की रैली को संबोधित करते जेडी-एस नेता देवगौड़ा की प्रशंसा की थी।

उन्होंने कहा था, मैंने सुना है कि कांग्रेस के अध्यक्ष ने 15-20 दिन पहले एक चुनावी रैली में आदरणीय देवगौड़ा जी की आलोचना की थी।

उन्होंने कहा था, इस तरह का घमंड। आप अभी अपना राजनीतिक जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं और देवगौड़ा जी हमारे देश के महान नेताओं में से एक हैं।

मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, चाहे 2014 का लोकसभा चुनाव हो या कोई भी राज्य विधानसभा का चुनाव हो, जब भी कांग्रेस अपनी हार को लेकर निश्चिंत होती है। वह यह अफवाह फैलाना शुरू कर देती है कि किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलेगा। वे लोग झूठ फैलाना शुरू कर देते हैं। जब कांग्रेस इस तरह की झूठ फैलाना शुरू करती है, इसका मतलब है भाजपा जीतने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here