Home कला संस्कृति आलिया ने अपने 25वें जन्मदिन पर कहा- फिल्मों से मुझे जिंदा होने...

आलिया ने अपने 25वें जन्मदिन पर कहा- फिल्मों से मुझे जिंदा होने का मिलता है अहसास

Rajpath Desk : अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने 25वें जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म राजी से एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि फिल्मों से उन्हें यह अहसास होता है कि वह जिंदा हैं।

आलिया और राजी के निर्माता करण जौहर ने प्रशंसकों के लिए फिल्म से एक झलकी जारी की है। यह फिल्म मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित है। यह हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित एक नाटक है, जो वर्ष 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी व्यक्ति से एक कश्मीरी जासूस की शादी पर आधारित है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया इसके बाद हाईवे, उड़ता पंजाब, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और डियर जिंदगी जैसी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म राजी से दो तस्वीरें साझा की हैं।

सिनेमा जगत के दिग्गजों- महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया ने लिखा, फिल्में मैं सिर्फ जीने के लिए नहीं करती, बल्कि यह अहसास दिलाती हैं कि मैं जिंदा हूं! इसलिए .. मैंने अपने 25वें जन्मदिन पर राजी की शूटिंग के 25वें दिन की दो बेहतरीन तस्वीरें निकालीं और ट्रेलर आज से 25 दिन बाद (9 अप्रैल) जारी होगा। मुझे अपने जन्मदिन की बधाई!

आलिया की राजी से करण ने अभिनेत्री का क्लोज शॉट साझा किया, जिसमें उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है और साधारण सुनहरे रंग की कान की बालियां पहनी हैं।

फिल्म के सह-कलकार विक्की कौशल ने आलिया को अद्भुत शख्स कहा। युवा प्रतिभाशाली अदाकारा को ट्विटर के माध्यम से ढेरों शुभकामनाएं मिलीं। अनिल कपूर ने ट्वीट किया : एक कलाकार के रूप में आपका विकास अभूतपूर्व रहा है और यह सिर्फ शुरुआत है। आप जो सर्वश्रेष्ठ कर रही हैं, करती रहें। शुभकामनाएं।

अक्षय कुमार ने उन्हें बेहद प्रतिभाशाली बताते हुए कहा, आप अच्छा काम खुद बोलता है का सही उदाहरण हैं। संगीतकार शंकर महादेवन ने आलिया की आगे की यात्रा सफल और सुखद होने की कामना की।

उड़ता पंजाब और शानदार के सह-कलाकार शाहिद कपूर ने अलिया को एक सलाह दी है। उन्होंने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो! इन वर्षो का आनंद लें, ये वापस नहीं आते। जितनी रचनात्मक आप हैं, उससे कहीं ज्यादा रचनात्मकता बढ़े और हमेशा खुश रहें।

नेहा कक्कड़, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर, पुलकित सम्राट, मनीष पॉल, सोफी चौधरी और निम्रत कौर जैसे कलाकारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here