Home राज्य उत्तर प्रदेश अमित शाह, योगी आदित्यनाथ अमेठी पहुंचे(अपडेट)

अमित शाह, योगी आदित्यनाथ अमेठी पहुंचे(अपडेट)

SHARE

लखनऊ/अमेठी| कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उनके ही संसदीय क्षेत्र में घेरने की कवायद में जुटे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगलवार को एकदिवसीय यात्रा पर अमेठी पहुंच गए। उनके साथ उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अमेठी पहुंचे हैं। यहां अमित शाह एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले अमेठी में सेंध लगाने में भाजपा कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय भी अमेठी में हैं।

सुबह दिल्ली से लखनऊ पहुंचे अमित शाह ने सबसे पहले मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इसके बाद वह अमेठी के सम्राट साइकिल मैदान में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए।

इस बीच अमेठी में आयोजित जनसभा को सफल बनाने के उद्देश्य से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को ही अमेठी पहुंच गई थीं। उन्होंने सोमवार को तैयारियों का जायजा लिया और कार्यकर्ताओं से भारी संख्या में मौजूद रहने की अपील भी की।

गौरतलब है कि अमित शाह के अमेठी पहुंचने से पहले ही कांग्रेस से पूर्व विधायक जंग बहादुर सिंह के साथ जिला पंचायत सदस्य नेहा सिंह व कृष्ण चौरसिया, अमेठी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चौरसिया व जगत नारायण मौर्य, गौरीगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख शिवशंकर, पूर्व उपब्लॉक प्रमुख विद्या तिवारी सहित करीब 150 लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here