Home न्यूज़ एरियल विंटर ने जैक्सन ओडेल को श्रद्धांजलि दी

एरियल विंटर ने जैक्सन ओडेल को श्रद्धांजलि दी

लॉस एंजेलिस : अमेरिकी अभिनेत्री एरियल विंटर ने अपने मित्र व साथी अभिनेता जैक्सन ओडेल को श्रद्धांजलि दी है। जैक्सन अपने घर में मृत पाए गए थे।

टीवी शो द गोल्डबग्र्स के अभिनेता पिछले सप्ताह कैलिफोर्निया के सैन फर्नाडो वैली स्थित अपने घर में अचेत अवस्था में पाए गए थे। वह महज 20 साल के थे।

वेबसाइट एसशोबिज डॉट कॉम के मुताबिक, हालांकि उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का संदेह नहीं है, लेकिन लॉस एंजेलिस काउंटी कॉर्नर द्वारा उनकी मौत की जांच की जा रही है और अगले कुछ दिनों में शव की जांच सबंधी काम पूरा हो जाएगा।

टीवी शो मॉर्डन फैमिली की अभिनेत्री विंटर, जो कई सालों से अभिनेता को जानती थीं और जिन्होंने एक एपिसोड में उनके साथ काम भी किया था, उन्होंने जैक्सन को ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने लिखा, जैक्सन ओडेल के गुजर जाने की खबर सुनकर टूट गई हूं। मैं जैक्सन को तब से जानती हूं, जब हम 12 साल के थे और यहां तक कि वह मॉर्डन फैमिली के एक एपिसोड में भी नजर आए।

विंटर ने लिखा, हाईस्कूल के सालों में हमने ज्यादा बात नहीं की, लेकिन मैं खुश हूं कि उनके निधन से पहले मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिला। किसी के निधन की खबर सुनना मेरे लिए मुश्किलभरा होता है, लेकिन किसी का इतनी कम उम्र में चल बसना वास्तव में मुझे दुखी करता है। उनके परिवार और दोस्तों को अपना प्यार भेज रही हूं। ओडेल अरेस्टेड डेवलपमेंट जैसे शो में भी काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here