Home राज्य छत्तीसगढ़ छग : मुंगेली में बस पलटी 1 की मौत, 24 घायल

छग : मुंगेली में बस पलटी 1 की मौत, 24 घायल

 

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में रविवार की सुबह जरहगांव थाना क्षेत्र के अमोरा में एक बस टायर फटने के कारण पलट गई। बस कुकुसदा से तखतपुर की ओर आ रही थी। इसमें सवार एक यात्री की मौत हो गई और 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। जरहगांव थाने के टीआई एल.पी. पटेल ने बताया कि सूचना पर मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम घटना स्थल पर पहुंची। सभी घायलों को 108 की मदद से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

इस दुर्घटना से तखतपुर के टोनही चुवा निवासी रामकुमार नेताम पिता चेतराम की बस में फंसे रहने से मौत हो गई। वहीं 23 लोग इस घटना में घायल हो गए। उनका उपचार तखतपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। इस घटना में 4 मासूम सहित 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद से आरोपी चालक फरार है।

टीआई पटेल ने कहा कि बस बिल्कुल खटारा हो चली थी। इसमें क्षमता से अधिक यात्रियों को बस में ठूंस ठूंस कर भरा गया था। मौका-ए हादसा से कुछ ही देर पहले उसका आगे के पहिए का टायर फट गया। इस कारण चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया। इसके बाद वाहन पलट गया।

वहीं यात्रियों ने कहा कि चालक ने शराब पी रखी थी। वह लगातार रफ ड्राइविंग कर रहा था। लोगों के मना करने का भी उस पर कोई असर नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here