Home न्यूज़ दिलीप पर मोहनलाल के रुख से डब्ल्यूसीसी असहमत

दिलीप पर मोहनलाल के रुख से डब्ल्यूसीसी असहमत

SHARE

कोच्चि : वुमेन इन सिनेमा कलेक्टिव (डब्लूसीसी) ने बुधवार को कहा कि वह मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल द्वारा मलयालम फिल्म कलाकार संघ (अम्मा) से अभिनेता दिलीप के निलंबन को रद्द करने पर दिए गए स्पष्टीकरण से सहमत नहीं है। दिलीप, अभिनेत्री के अपहरण मामले में आरोपी हैं।

इन्नोसेंट की जगह मोहनलाल द्वारा अम्मा संस्था का अध्यक्ष पद संभालने के बाद पिछले महीने अम्मा की एक बैठक में अभिनेता दिलीप के निलंबन को रद्द कर दिया गया।

डब्ल्यूसीसी ने इस कदम को लेकर नाराजगी जताई और इसकी चार समर्थकों ने अम्मा से इस्तीफा दे दिया जबकि तीन ने इस मुद्दे पर चर्चा के लिए बैठक की मांग की।

मोहनलाल ने शनिवार को मीडिया को बताया कि कलाकारों की संस्था से दिलीप के निलंबन को रद्द करने में उनका कोई निहित स्वार्थ नहीं था और वार्षिक आम बैठक में जब यह फैसला लिया गया तो किसी भी एक शख्स ने इसका विरोध नहीं किया।

डब्ल्यूसीसी ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर बुधवार को कहा कि यह देखना सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोहनलाल नियमवाद में उलझे हुए हैं और अपने सदस्यों में से उस एक को जूझते हुए नहीं देख पा रहे हैं, जो बुरे दौर से गुजर रही है।

डब्ल्यूसीसी ने कहा कि वह अभी भी अम्मा की अगली बैठक को लेकर आशावान है जिसे मोहनलाल इस महीने के अंत में या अगले महीने के शुरू में बुलाने पर सहमत हुए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here