Home देश बिहार में बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से पांच बच्चियों की मौत

बिहार में बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से पांच बच्चियों की मौत

SHARE

मधुबनी (बिहार)। बिहार के मधुबनी जिले के बाबूबरही प्रखंड अंतर्गत बेला नवटोली गांव में बुधवार को तालाब में डूबने से एक साथ पांच बच्चियों की मौत हो गई ।

इनमें किसान कमलेश कुमार सिंह की तीन पुत्रियां कंचन कुमारी (12 वर्ष) , काजल कुमारी (10 वर्ष), गौरी कुमारी (8 वर्ष) सहित इनकी भांजी शिवानी कुमारी (14 वर्ष) तथा रंजीत सिंह की पुत्री रूपा कुमारी (9 वर्ष) का नाम शामिल है। घटना की सूचना पर पुलिस ने सीएचसी पहुंच लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजा।

जानकारी के अनुसार ये बच्चियों ने विद्यालय से आने के बाद खाना खाया और कुछ देर बाद भैंस चराने निकल गईं । इस बात की जानकारी घर के लोगों को नहीं थी । कुछ देर बाद भैंस तो वापस लौट आई, मगर बच्चियां वापस नहीं पहुंचीं। घर के बगल में ही भोज का आयोजन भी था। भोज में जाने के लिए परिजन बच्चियों को खोजने लगे।

खोजबीन के क्रम में गांव से दक्षिण जानकी तालाब पर एक बच्ची का कपड़ा पाया गया। इसी आधार पर तालाब को खंगाला गया। उसके बाद एक- एक कर पांचों बच्चियों के शव निकल आए। इन्हें सीएचसी बाबूबरही लाया गया, जहां चिकित्सकों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में जमा हो गए थे। गांव में कोहराम मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here