Home राज्य दिल्ली दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जनरल मैनेजर के लिए...

दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जनरल मैनेजर के लिए मांगे गए हैं आवेदन जल्दी करे अप्लाई

Rajpath Desk : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं के लिए दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। बता दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती में डेप्यूटी जनरल मैनेजर और जॉइंट जनरल मैनेजर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को डीएमआरसी के ट्रैक डिपार्टमेंट में नियुक्त किया जाएगा। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 मार्च से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती में सिर्फ 4 उम्मीदवारों का ही चयन किया जाएगा। इसमें डेप्यूटी जनरल मैनेजर पद के लिए 3 और जॉइंट जनरल मैनेजर के लिए 1 पद पर चयन किया जाएगा। इस पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी (सिविल) में कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ ग्रेजुएशन होना आवश्यक है।

साथ ही यह भी बता दें कि डेप्यूटी जनरल मैनेजर के लिए 62 साल तक के उम्मीदवार जबकि जॉइंट जनरल मैनेजर पद के लिए 55 साल के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलेक्शन के लिए इंटरव्यू, ग्रुप डिस्कशन, मेडिकल एग्जाम, फिजिकल फिटनेस आदि के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कंस्ट्रक्शन, मैनटेनेंस, मेट्रो ट्रेक से संबंधित कार्य अनुभव होना चाहिए। चयनित होने वाले उम्मीदवारों को एक साल के प्रोबेशन पीरियड पर रखा जाएगा। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here