Home देश पति ने करवाई पत्नी की प्रेमी से शादी, पूरी तरह फ़िल्मी है...

पति ने करवाई पत्नी की प्रेमी से शादी, पूरी तरह फ़िल्मी है ये कहानी

SHARE

पटना। कहानी पूरी फिल्‍मी है। ठीक बॉलीवुड ब्‍लॉकबस्‍टर रहे ‘हम दिल दे चुके सनम’ की तरह, लेकिन कुछ ट्वीस्‍ट के साथ। उस फिल्‍म में नायक अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या की शादी उसके प्रेमी सलमान खान से कराने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन ऐश्वर्या बदली परिस्थिति में सलमान से शादी नहीं करती। वह अजय देवगन के साथ ही रह जाती है। लेकिन, गया के रियल लाइफ अजय देवगन (पप्पू यादव) अपनी ऐश्वर्या (करिश्मा) की शादी उसके प्रेमी सलमान (पंकज) से करवा कर ही मानते हैं।

यह रियल लाइफ प्रेम कहानी है गया के टनकुप्पा प्रखंड अंतर्गत उतली गांव की। गांव के पप्पू यादव का विवाह नवादा के रजौली स्थित भोरे गांव की करिश्मा से करीब एक साल पहले हुआ था। बाद में जब पप्‍पू को पता चला कि उसकी पत्‍नी दूूसरे युवक पंकज से प्रेम करती है तो उसने अपने परिवार और गांव वालों के साथ मिलकर पत्‍नी की शादी उसके प्रेमी पंकज से करा दी।

यह है मामला

पप्‍पू की पत्‍नी करिश्‍मा का अपने गांव के पंकज से शादी के पहले से प्रेम प्रसंग था। शादी के बाद भी दोनों मिलते रहे। बीते दिन पंकज अपनी प्रेमिका की ससुराल जा पहुंचा तो गांव वालों ने उसे पकड़कर जमकर धुन दिया। घटना के बाद गांव में पंचायत बैठी।

पति-पत्नी एवं प्रेमी के साथ ही परिवार वालों की आम राय के अनुसार गुरुवार को ही करिश्‍मा की पंकज से शादी मंदिर में करा दी गई। फिर, पति और उसके परिवार ने पंकज और करिश्मा को खुशी-खुशी विदा कर दिया। पूरे गांव ने देानों को आशीर्वाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here