Home न्यूज़ कर्नाटक में योग दिवस का उत्साह, मुख्यमंत्री सहित सैकड़ों ने योग किया

कर्नाटक में योग दिवस का उत्साह, मुख्यमंत्री सहित सैकड़ों ने योग किया

SHARE

बेंगलुरू : कर्नाटक में युवाओं और वृद्धों सहित हर वर्ग के लोगों ने गुरुवार को चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राज्यभर के शहरों और कस्बों में आयोजित योग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

इन योग कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वालों में पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी देवगौड़ा (85), उनके बेटे और मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, भाजपा नेता बी.एस येदियुरप्पा और केंद्रीय मंत्री डी.वी. सदानंद गौड़ा शामिल थे।

देवगौड़ा ने शहर में अपने निवास पर योग किया जबकि येदियुरप्पा ने बेंगलुरू में अपने पार्टी कार्यालय में आयोजित योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

बेंगलुरू में कन्टीरवा स्टेडियम में सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए जहां मुख्य कार्यक्रम सुबह सात बजे से आयोजित किया गया था। कुमारस्वामी स्थल यहां मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने बयान में कहा, योग दिवस भारत की समृद्ध और प्राचीन विरासत की एक झलक पेश करता है .. योग मेरे लिए प्रिय है। मेरे पिता (देवेगौड़ा) और पत्नी (अनीता) समेत मेरे परिवार भी योग का अनुसरण करते हैं।

केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार भी यहां एक निजी विश्वविद्यालय में छात्रों के साथ योग दिवस समारोह में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here