Home राज्य तमिल नाडु करुणानिधि का 95वां जन्मदिन, मोदी ने दी बधाई

करुणानिधि का 95वां जन्मदिन, मोदी ने दी बधाई

चेन्नई : द्रमुक अध्यक्ष और पांच बार तमिलमाडु के मुख्यमंत्री रह चुके एम. करुणानिधि ने रविवार को अपना 95वां जन्मदिन मनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश भर के अन्य नेताओं ने उन्हें गर्मजोशी से जन्मदिन की बधाई दी।

गोपालपुरम में उनके आवास और पार्टी मुख्यालय पर जश्न मनाया गया। यहां बड़ी संख्या में द्रमुक कार्यकर्ता एकत्र हुए और केक काटे।

करुणानिधि अपने घर से बाहर निकले, मुस्कराकर और हाथ लहराकर लॉन्ग लिव कलैगनार के नारों के बीच अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया।

करुणानिधि के बेटे और विधानसभा में विपक्ष के नेता एम. के. स्टालिन, बेटी व राज्यसभा सांसद कनीमोझी और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने उनके घर पर उन्हें बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर करुणानिधि को जन्मदिन की बधाई दी और उन्हें एक सफल लेखक, कवि, विचारक और वक्ता बताया।

उन्होंने कहा, कलैगनार एम. करुणानिधि को बहुत बधाई..एक सफल लेखक, कवि, विचारक और वक्ता करुणानिधि जी भारत के वरिष्ठतम राजनीतिक नेताओं में से एक हैं। मैं उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने द्रमुक नेता के स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना की।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, मैं करुणानिधि जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और उनकी खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी अपनी शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने कहा, एम. करुणानिधि जी को जन्मदिन की बधाई। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाली के लिए प्रार्थना करती हूं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन, डीएमडीके के संस्थापक विजयकांत, अन्नाद्रमुक नेता व राज्य सरकार में मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार जैसे तमिलनाडु के विभिन्न नेताओं और कई अन्य लोगों ने भी उन्हें बधाई दी।

जन्मदिन समारोह के हिस्से के रूप में, द्रमुक ने राज्य भर में विभिन्न कल्याण कार्यक्रम आयोजित किए, जिसमें रक्तदान और गरीबों को भोजन वितरित करना शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here