Home न्यूज़ केरल : जद (यू) नेता ने कहा, 3 दिन में राज्यसभा छोड़...

केरल : जद (यू) नेता ने कहा, 3 दिन में राज्यसभा छोड़ दूंगा

SHARE

कोझिकोड (केरल)। जनता दल (युनाइटेड) के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य एम.पी.वीरेंद्र कुमार ने बुधवार को यहां कहा कि वह तीन दिनों में राज्यसभा छोड़ देंगे।

राज्यसभा सदस्य ने कहा, मैं तीन दिनों में राज्यसभा से इस्तीफा दे दूंगा। किसी भी तरह से मैं संघ परिवार के एजेंडे का हिस्सा नहीं बन सकता। राज्यसभा छोड़ने के बाद मैं पूर्व पार्टी अध्यक्ष शरद यादव के साथ चर्चा करूंगा। मैं उसके बाद राज्य परिषद की एक बैठक को संबोधित करूंगा और उसके बाद फैसला करूंगा कि आगे क्या करना है।

मीडिया मुगल वीरेंद्र कुमार (80) जद (यू) की केरल इकाई के अध्यक्ष हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जुलाई में कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल के साथ महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ गठबंधन बना लिया था। इसके बाद वीरेंद्र कुमार ने साफ तौर पर कहा कि वह भाजपा के साथ गठबंधन का हिस्सा नहीं रहेंगे।

वीरेंद्र कुमार ने यहां जद (यू) की राज्य समिति की बैठक के बाद मीडिया से कहा कि वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे और उनके पार्टी छोड़ने के पहले के निर्णय में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

केरल में कुमार विपक्षी कांग्रेस की अगुवाई वाले संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा के सहयोगी हैं और वह तटीय राज्य से पिछले साल राज्यसभा सदस्य चुने गए थे।

केरल विधानसभा में जद (यू) का कोई सदस्य नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here