Home खेल इस बार आस्ट्रेलिया में शतक नहीं बना पाएंगे कोहली : कमिंस

इस बार आस्ट्रेलिया में शतक नहीं बना पाएंगे कोहली : कमिंस

SHARE

सिडनी : आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने दावा किया है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस बार आस्ट्रेलिया दौरे पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में एक भी शतक नहीं बना पाएंगे।

भारतीय टीम को नवंबर से शुरू होने वाले दो महीने के आस्ट्रेलियाई दौरे पर चार टेस्ट मैचों के अलावा तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन वनडे मैच भी खेलने हैं।

भारतीय रन मशीन कोहली का टेस्ट में 53 से अधिक का औसत है।

कमिंस ने मंगलवार को चैनल-7 के कार्यक्रम के दौरान कहा, मेरी साहसिक और बेबाक भविष्यवाणी है; मैं कहूंगा कि मुझे लगता है कि कोहली शतक नहीं लगा पाएंगे और हम उन्हें यहां हराएंगे।

कार्यक्रम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा भी मौजूद थे। उन्होंने भविष्यवाणी की कि आस्ट्रेलिया अपने घर में टेस्ट में 4-0 से भारत का सफाया करेगा। मैकग्रा ने कहा कि वह भी चाहते हैं कि मेजबान टीम कोहली को दबाव में रखे।

मैकग्रा ने कहा, मैं चाहता हूं कि ऑस्ट्रेलिया कोहली पर दबाव डाले और देखे कि वह इससे कैसे निपटते हैं। यह एक अच्छी, कड़ी, मुश्किल सीरीज होगी। कोहली का रवैया थोड़ा आक्रामक है। पिछली बार जब वह यहां थे, यह दिखा था कि वह पीछे हटने वाले नहीं हैं।

आगामी दौरा 1947 के बाद से भारत के लिए आस्ट्रेलिया का छठा दौरा होगा। भारत ने अब तक एक बार भी यहां टेस्ट सीरीज नहीं जीती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here