Home न्यूज़ रिम्स में इलाज करा रहे लालू खुद बांट रहे बेटे तेजप्रताप की...

रिम्स में इलाज करा रहे लालू खुद बांट रहे बेटे तेजप्रताप की शादी का कार्ड

SHARE

पटना। 12 मई को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी है। शादी को लेकर पूरा परिवार व्‍यस्‍त है। एक ओर जहां तेजप्रताप और तेजस्‍वी खुद पटना में शादी का कार्ड बांट रहे हैं तो दूसरी ओर उनकी बहनें दिल्‍ली में लोगों को शादी में आने का निमंत्रण दे रही हैं। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्‍यस्‍त है। यहां तक ही रिम्‍स में इलाज करवा रहे लालू यादव खुद शादी का कार्ड बांट रहे हैं। परिजनों से फोन कर सभी तैयारियों का जायजा भी ले रहे हैं।

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत नासाज है। वे रिम्स में कड़े पहरे के बीच इलाज करा रहे हैं। बड़े पुत्र तेज प्रताप की शादी में कोई कमी न रह जाए, इसे लेकर वे हमेशा चिंता में रह रहे हैं और अपने लोगों को हर वक्त तैयारियों को लेकर निर्देश दे रहे हैं। परिजनों का फोन आने पर आश्वस्त भी करते हैं कि सब ठीक-ठाक बा, तू लोग ठीक से शादी के धूमधाम से तैयारी करअ। हमार तनिको चिंता मत करअ लोग।

रांची में उनसे प्रतिदिन लोगों के मिलने पर जेल प्रशासन ने रोक लगा रखा है। सप्ताह में एक दिन मात्र तीन लोगों को ही मिलने की इजाजत है। ऐसे में जो भी मिलने जाता है, लालू प्रसाद उनसे अपने बेटे की शादी में जरूर पहुंचने का आग्रह कर रहे हैं। रिम्स के कुछ चिकित्सकों को भी उन्होंने शादी का कार्ड देकर आमंत्रित किया है। राज्य के बड़े-बड़े नेता उनके पास नहीं पहुंच पा रहे। इसलिए उन्हें कार्ड भेजवाने का जिम्मा उनके खास लोगों पर है। ऐसे में जिन्हें लालू प्रसाद स्वयं कार्ड दे रहे हैं, वे काफी प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं।

लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप की शादी 12 मई को पटना में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती व विधायक चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या से हो रही है। घर पर तैयारियां चल रही है। तैयारी को लेकर उन्हें हर जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है। उनके कमरे में प्रवेश करनेवाले एक कर्मी ने बताया, साहब फोन पर तैयारी की जानकारी ले रहे हैं। इधर, राजद के वरिष्ठ नेताओं को कार्ड मिल चुका है।

कई मायनों में खास होगी तेजप्रताप यादव की शादी

तेजप्रताप की शादी कई मायनों में खास रहेगी। शादी में आम से लेकर खास लोगों के शिरकत करने की उम्मीद है। शादी के लिए पटना और दिल्ली में निमंत्रण कार्ड देने का काम तेजी से चल रहा है। पटना में जहां तेजप्रताप खुद जाकर लोगों को कार्ड दे रहे हैं तो खास लोगों को कार्ड देने के लिए तेजस्वी और मीसा भी तेजप्रताप का साथ दे रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव के सियासी रिश्ते जैसे भी हों लेकिन बेटे की शादी का कार्ड सभी दलों के नेताओं को दिया जा रहा है। पीएम मोदी, अमित शाह, कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी सहित करीब पांच हजार वीवीअाइपी लोगों को आमंत्रित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here