Home राज्य झारखण्ड लालू यादव ने कुछ इस अंदाज में वर्ष 2017 को कहा अलविदा

लालू यादव ने कुछ इस अंदाज में वर्ष 2017 को कहा अलविदा

SHARE

रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के नए साल की शुरुआत जेल में हुई। लालू नए साल पर भी लिट्टी चोखा का ही स्वाद लेंगे। 31 दिसंबर को पूरा शहर साल के अंतिम दिन और नए साल के स्वागत में जुटा रहा। वहीं, दूसरी ओर बिरसा मुंडा जेल के अपर डिविजन सेल के वीआइपी कैदियों ने साल के अंतिम दिन एक साथ भोजन किया।

चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद जेल में बंद लालू यादव के साथ अपर डिविजन के सभी वीआइपी कैदी साथ रहे। सभी ने दिन में लिट्टी-चोखा खाया। वहीं रात के भोजन में सभी के विशेष आग्रह पर वेज बिरयानी बनाई गई। हालांकि लालू के लिए यह मौका जश्न के रूप में नहीं था। वे काफी गंभीर रहे। बताते चलें कि अपर डिवीजन सेल में चार-चार कमरों के दो विंग हैं।

एक विंग में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, बिहार विधानसभा में लोक लेखा समिति के तत्कालीन अध्यक्ष जगदीश शर्मा व झरिया के विधायक संजीव सिंह हैं। इस विंग में एक कमरा अभी खाली है। दूसरे विंग में खिजरी के पूर्व विधायक सावना लकड़ा, पूर्व मंत्री राजा पीटर, पूर्व विधायक कमल किशोर भगत के अलावा बिहार से पूर्व विधायक डॉ. रविंद्र कुमार राणा हैं।

फिलहाल, अपर डिविजन सेल के सभी कैदी सुबह होने के साथ ही लालू के पास पहुंच जाते हैं। नए साल में सभी ने एक साथ भोजन करने की तैयारी की है। बताते चलें कि शनिवार को ही भोला यादव समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने लालू के लिए हरी सब्जियां समेत अन्य सामान भिजवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here