Home कला संस्कृति मालविका ने बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए कड़ी मेहनत की

मालविका ने बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए कड़ी मेहनत की

SHARE

Rajpath Desk : माजिद मजीदी की भारत की पृष्ठभूमि पर निर्मित पहली फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से करियर की शुरुआत करने जा रहीं मालविका मोहनन ने कहा है कि उन्होंने ईरानी फिल्मकार के दृष्टिकोण में सही बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की।

फिल्म में मालविका तारा की भूमिका में दिखेंगी, जो ईशान खट्टर के आमिर नामक किरदार की बड़ी बहन की भूमिका है। उन्होंने एक जेल सीक्वेंस के लिए 15 दिनों में आठ किलोग्राम वजन कम किया और शूटिंग प्रक्रिया के दौरान उन्होंने 10 दिनों तक बाल नहीं धोए।

मालविका ने कहा, माजिदी सर अपने सभी किरदारों के दृष्टिकोण के प्रति स्पष्ट हैं। सभी किरदार असली लोगों के असली मुद्दों पर हैं। मैंने शारीरिक रूप से एक कैदी की तरह दिखने के लिए मैंने अपना वजन घटाना शुरू किया।

उन्होंने कहा, पोषण विशेषज्ञ और मेरे जिम प्रशिक्षक की मदद और मार्गदर्शन से मैंने सिर्फ 15 दिनों में अपना यह लक्ष्य हासिल कर लिया। शूटिंग प्रक्रिया के दौरान मैं अपने किरदार में पूरी तरह डूब गई थी, इसलिए मैंने गंदा और बुरा दिखने के लिए अपने बाल 10 दिनों तक नहीं धोए। जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 20 अप्रैल को जारी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here