Home न्यूज़ केसीआर के तीसरे मोर्चे के प्रस्ताव को ममता का समर्थन

केसीआर के तीसरे मोर्चे के प्रस्ताव को ममता का समर्थन

SHARE

हैदराबाद| पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को अपने तेलंगाना समकक्ष के. चंद्रशेखर राव को टेलीफोन कर भाजपा और कांग्रेस के विकल्प के रूप में तीसरे मोर्चे के गठन की योजना को समर्थन देने की बात कही। तृणमूल कांग्रेस नेता ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रमुख से बात की और समान विचारधारा वाली पार्टियों को साथ लाने की उनकी योजना पर साथ देने की बात कही।

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, ममता ने उन्हें बताया कि वह उनकी बात से पूर्णरूप से सहमत हैं और उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

सीएमओ ने उनके हवाले से कहा, “हम आप से सहमत हैं। आपके साथ रहेंगे।”

केसीआर नाम से मशहूर टीआरएस प्रमुख कल्बकुंतल चंद्रशेखर राव ने शनिवार को कहा था कि भारतीय राजनीति में गुणात्मक बदलाव की जरूरत है और उन्होंने समान सोच वाली सभी पार्टियों को साथ लाने के लिए तैयार होने की बात कही थी।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी केसीआर को टेलीफोन कर अपनी एकजुटता प्रकट की थी। उन्होंने राष्ट्रीय राजनीति में मुख्य भूमिका निभाने के लिए केसीआर के फैसले का स्वागत किया था।

टीआरएस प्रमुख को विभिन्न क्षेत्र के लोगों से समर्थन मिल रहा है।

तेलंगाना के सभी हिस्सों से लोग अपना समर्थन दिखाने के लिए प्रगति भवन पहुंच रहे हैं। प्रगति भवन मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here