Home राज्य गुजरात मोदी-नेतन्याहू का आज गुजरात में रोड शो

मोदी-नेतन्याहू का आज गुजरात में रोड शो

गांधीनगर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू आज गुजरात में होंगे। वहां वे हवाईअड्डे से साबरमती आश्रम तक भव्य रोड शो निकालेंगे और इसके बाद एक उद्यमिता केंद्र व बागवानी केंद्र का दौरा करेंगे। इसके मद्देनजर सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं।

विधानसभा चुनाव के बाद मोदी का अपने गृह राज्य का यह पहला दौरा होगा। दोनों प्रधानमंत्री सुबह 10.15 बजे अहमदाबाद हवाईअड्डे पहुंचेंगे। वहां से वे एक खुले वाहन में साबरमती के गांधी आश्रम जाएंगे। अहमदाबाद नगर निगम और गुजरात सरकार ने रास्ते में पचास जगहों पर स्टेज सजाए हैं जहां लोग इनका स्वागत करेंगे।

14 किलोमीटर लंबे इस रोड शो के लिए सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम किए गए हैं। इजरायली सुरक्षा कर्मी भी सुरक्षा में लगे रहेंगे। एक किलोमीटर की परिधि को अभेद्य किले में तब्दील कर दिया गया है।

रास्ते में बनाए गए स्टेज पर तमाम तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे जिसमें गुजरात की संस्कृति को दिखाया जाएगा। दोनों प्रधानमंत्री बीस मिनट आश्रम में बिताएंगे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे।

दोनों प्रधानमंत्री बावला स्थित आई क्रिएट केंद्र जाएंगे और युवाओं को संबोधित करेंगे। यहां वे उद्योगपतियों के साथ दोपहर का भोजन लेंगे।

यहां से दोनों नेता अपराह्न दो बजे प्रांतिज स्थित बागवानी केंद्र जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here