Home टेक्नोलॉजी मोटोरोला ने 2 बैटरी-केंद्रित स्मार्टफोन उतारे

मोटोरोला ने 2 बैटरी-केंद्रित स्मार्टफोन उतारे

SHARE

नई दिल्ली : बड़ी बैटरी और स्क्रीन के साथ उपभोक्ताओं की मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन्स – मोटो ई5 प्लस और ई5 उतारे।

मोटोरोला ने बताया कि रिफ्लेक्टिव वेव पैटर्न एवं कव्र्ड बैक डिजाईन के साथ ऑल-न्यू मोटो ई5 प्लस में 6 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले और 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है, जिस पर 18 घंटों तक वीडियो प्लेबैक, 200 से ज्यादा घंटों तक म्यूजिक या फिर 20 घंटों तक लगातार वेब सफिर्ंग तथा परिवार एवं दोस्तों को कॉल कर सकते हैं।

मोटोरोला के एक प्रवक्ता ने संवाददाताओं को बताया, इसमें लार्ज, 1.25 म्यूएम पिक्सल और लेजर ऑटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सल कैमरा से कम प्रकाश और बादल वाले मौसम में भी आप बेहतरीन और शार्प फोटो ले सकते हैं। इसमें समर्पित माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आप ज्यादा फोटो, गाने या मूवीज स्टोर कर सकते हैं। मोटो ई5 प्लस के समझदार मोटो अनुभव द्वारा यह फोन इस्तेमाल में और ज्यादा बेहतर हो गया है।

मोटो ई5 प्लस केवल अमेजनडॉटइन और 600 से अधिक मोटो हब स्टोरों पर उपलब्ध होगा। यह दो रंगों में – फाईन गोल्ड एवं ब्लैक में उपलब्ध है और इसका मूल्य 11,999 रुपये है तथा इसके साथ कई आकर्षक लांच ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

नए मोटो ई5 में 5.7 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले और 4000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 14 घंटों तक मनोरंजन एवं मूवी देखने का अनुभव प्रदान करती है। मोटो ई5 में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो बहुत जल्दी फोकस कर लेता है और शानदार फोटो उतारने में सक्षम हैं।

मोटो ई5 अमेजनडॉटइन के साथ सभी अग्रणी मोबाइल स्टोरों पर उपलब्ध होगा। यह दो रंगों में – र्फान गोल्ड एवं फ्लैश ग्रे में मिलेगा और इसका मूल्य 9,999 रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here