Home न्यूज़ मप्र : भोपाल गैस पीड़ितों ने चलाया भाजपा विरोधी अभियान

मप्र : भोपाल गैस पीड़ितों ने चलाया भाजपा विरोधी अभियान

SHARE

भोपाल| मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 33 साल पहले हुए भीषण गैस हादसे के पीड़ितों ने राज्य की भाजपा सरकार पर ‘वादाखिलाफी’ का आरोप लगाते हुए उपचुनाव वाले मुंगावली व कोलारस क्षेत्र में गुरुवार को भाजपा उम्मीदवारों को वोट न देने की अपील की। वे भोपाल से मुंगावली, कोलारस व चंदेरी की ओर जाने वाली बसों पर भाजपा विरोधी पोस्टर चस्पा कर रहे हैं और पर्चे बांटे रहे हैं। गैस पीड़ितों को वाजिब हक दिलाने की लड़ाई वर्षो से लड़ रहीं रचना ढींगरा ने संवाददाओं से कहा, “वर्तमान सरकार के झूठ का सच मुंगावली और कोलारस के मतदाताओं को बताना बहुत जरूरी है। यह सच है कि सरकार से नाराज गैस पीड़ितों ने भाजपा को वोट न देने का अभियान चलाया है।”

उन्होंने आगे बताया कि गैस पीड़ित नादरा बस स्टैंड पर पहुंचकर पोस्टर और पर्चे उन बसों के यात्रियों को दे रहे हैं, जो बसें कोलारस, मुंगावली और चंदेरी की ओर जा रही हैं। इन पोस्टरों और पर्चो में सरकार द्वारा किए गए वादों का जिक्र है, जो पूरे नहीं किए गए हैं।

उपचुनाव वाले दोनों विधानसभा क्षेत्रों में भी गैस पीड़ित भाजपा के खिलाफ पोस्टर चस्पा कर चुके हैं। अब वे राजधानी भोपाल से अपना अभियान चला रहे हैं। उनका कहना है कि ‘जो झूठे वादे करता है, उसे वोट न दें’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here