Home राज्य बिहार नीतीश का बयान, कहा- हम काम के आधार पर मांगते हैं वोट...

नीतीश का बयान, कहा- हम काम के आधार पर मांगते हैं वोट लेकिन कुछ लोग विवाद पैदा करके मांग रहें वोट

SHARE

Rajpath Desk : अररिया उपचुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में आरोप प्रत्यारोप का दौड़ थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी दौरान नीतीश ने कहा कि हम काम के आधार पर वोट मांगने आए हैं। कुछ लोग विवाद पैदा करके वोट मांग रहे हैं। अनर्गल बयान का हम जवाब नहीं देना चाहते है। संज्ञान भी नहीं लेते हैं। जो पाप करेगा, जो गलत काम करेगा, उसे इसी जीवन में भुगतना पड़ेगा। इतनी धन की चाहत नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नंवबर 2005 से हम न्याय के साथ विकास कर रहे हैं। किसी भी इलाके, जाति व धर्म के साथ मैने भेदभाव नहीं किया। पंचायत चुनाव में वार्ड -पंच से लेकर जिला परिषद सदस्य तक को आरक्षण हमने दिया। संविधान में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान था, हमने 50 प्रतिशत आरक्षण दिया।

सरकारी स्कूल में वर्ग पांच के बाद लड़कियां स्कूल नहीं जाती थी । क्योंकि स्कूल जाने के लिए कपड़े नहीं होते थे। ड्रेस दिए , साइकिल दिए , बिहार में क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ। उच्च शिक्षा में नामांकन अनुपात 30 प्रतिशत तक पहुंचाने के लिए निगम बनाने जा रहे हैं।

हर घर में चार वर्ष के अंदर नल का जल, पीसीसी सड़क व शौचालय होगा। हम लोग भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए वोट मांगने आए हैं। एनडीए उम्मीदवार प्रदीप सिंह को विजयी बनाएं। चिलचिलाती धूप , इतनी संख्या में आप आए, इसके लिए धन्यवाद देता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here