Home न्यूज़ सिर्फ वादे करती है भाजपा, हम करते हैं गरीबों के लिए काम-...

सिर्फ वादे करती है भाजपा, हम करते हैं गरीबों के लिए काम- तेजस्वी

SHARE

पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री सह विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भरगामा में कहा है कि वे अंतिम सांस तक गरीबों, असहायों, शोषितों व अल्पसंख्यकों के हक की लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने भाजपा पर सिर्फ वादे करने का आरोप लगाया।

तेजस्वी रानीगंज के लालजी उच्च विद्यालय व भरगामा के जवाहर हाई स्कूल परिसर में राजद प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू मिलकर उनके परिवार के खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं। उनके पिता लालू प्रसाद यादव जेल में हैं। यह भाजपा और जदयू के मिलन की पटकथा है। उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद सैकड़ों वर्षों तक जेल में रहने के लिए तैयार हैं। भाजपा देश को बांटना चाहती है।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि राजग सरकार गरीबों और महादलितों को ठगने का काम कर रही है। लंबे अरसे बाद महादलित का बेटा मुख्यमंत्री बना तो भाजपा-जदयू ने उन्हें मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया।

पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दिकी, पूर्व सांसद सुखदेव पासवान, पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद ङ्क्षसह, राजद प्रत्याशी सरफराज आलम, विधायक अनिल यादव, राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, धमदाहा के पूर्व विधायक दिलीप यादव, राजद के प्रदेश महासचिव नवल किशोर यादव, बाराचट्टी विधायक अस्मिता देवी व कसबा विधायक अशफाक आलम ने भी सभा को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here