Home टेक्नोलॉजी ओप्पो ने स्टेल्थ 3डी कैमरा के साथ फाइंड एक्स स्मार्टफोन उतारा

ओप्पो ने स्टेल्थ 3डी कैमरा के साथ फाइंड एक्स स्मार्टफोन उतारा

SHARE

नई दिल्ली :चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने गुरुवार को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन फाइंड एक्स भारतीय बाजार में 59,990 रुपये में लांच किया। यह कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) से संचालित दुनिया का पहला स्टेल्थ 3डी कैमरा फोन है, जो सेमी-डीएसएलआर कैमरा की तरह काम करता है।

इसके नए स्टेल्थ डिजायन में एक फ्लड इल्यूमिनेटर, एक इंफ्रारेड कैमरा, एक रेंगिंग सेंसर, एक रिसीवर, एक अगला कैमरा, एक डॉट प्रोजेक्टर और पिछला ड्यूअल कैमरा शामिल है।

इसके कैमरा में स्लाइडिंग स्ट्रक्चर है, जो अनलॉक करने या फोटो खींचने पर पर बाहर आता है। जब इसका प्रयोग नहीं होता है तो यह बंद हो जाता है।

इस फोन का प्रीऑर्डर फ्लिपकार्ट पर 30 जुलाई से शुरू होगा तथा यह 3 अगस्त से उपलब्ध होगा। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी है।

ओप्पो ने सह-उपाध्यक्ष और ओप्पो इंडिया के अध्यक्ष चार्ल्स वोंग ने कहा, फाइंड श्रृंखला ओप्पो की अभिनव भावना का प्रतिनिधित्व करती है, जो मानती है कि स्मार्टफोन एक संचार उपकरण ही नहीं कला का एक टुकड़ा भी है।

यह एक ड्यूअल सिम डिवाइस है, जिसमें अब तक का सबसे शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 सीपीयू लगा है। इसमें 3730 एमएएच की बैटरी लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here