Home खेल प्रधानमंत्री सांचेज सार्वजनिक रूप से माफी मांगे : गोलकीपर डेविड

प्रधानमंत्री सांचेज सार्वजनिक रूप से माफी मांगे : गोलकीपर डेविड

SHARE

मॉस्को : स्पेन के गोलकीपर डेविड डी गिया देश के प्रधानमंत्री प्रेडो सांचेज से नाराज हैं और वह चाहते हैं कि सांचेज सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।

साल 2016 में यूरो चैम्पियनशिप के दौरान यौन उत्पीड़न मामले में डेविड का नाम शामिल था, जिस पर दोनों पक्षों ने सहमति जताने से इनकार किया।

वेबसाइट ईएसपीएन एफसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेन के प्रधानमंत्री पिछले सप्ताह राष्ट्रीय फुटबाल टीम से मिले थे। उन्होंने इस दौरान व्यक्तिगत रूप से डेविड से माफी मांग कर इस मुद्दे को खत्म करने की कोशिश की थी।

डेविड ने पहले भी यौन उत्पीड़न मामले में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया है। उनके खिलाफ किसी भी प्रकार का सबूत नहीं मिला।

प्रधानमंत्री सांचेज ने यह कहा कि डेविड को सहज महसूस नहीं हो रहा है, क्योंकि वह यूरो-2016 स्पेन के गोलकीपर थे।

डियारियो एएस के हवाले से डेविड ने कहा, मैंने शांत रूप से उनकी माफी ले ली थी। उन्होंने इस मुद्दे को सार्वजनिक रूप से बताया था और इसीलिए मुझे लगता है कि उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

डेविड ने कहा, इस देश में अन्य लोगों के बारे में बात करना आसान है। मैंने हमेशा कहा है कि यह सब झूठ है और उसके बावजूद लोगों ने यह कहा कि मुझे राष्ट्रीय टीम में नहीं जाना चाहिए।

बकौल डेविड, अंत में चीजें साबित हो गई हैं और हमने देखा है कि यह सब झूठ था। इस मुद्दे ने निजी तौर पर मुझ पर कोई प्रभाव नहीं डाला, लेकिन निश्चित तौर पर कई लोग हैं, जो मेरे करीब हैं। जो इस मुद्दे से मुझसे कई अधिक प्रभावित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here