Home न्यूज़ राहुल ने पीडीपी-भाजपा के अवसरवादी गठबंधन पर साधा निशाना

राहुल ने पीडीपी-भाजपा के अवसरवादी गठबंधन पर साधा निशाना

SHARE

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को जम्मू एवं कश्मीर के सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी(पीडीपी)-भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अवसरवादी गठबंधन और कश्मीर को लेकर कोई नीति नहीं होने को लेकर निशाना साधा।

राहुल ने जम्मू सैन्य शिविर पर आतंकी हमले के बाद जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पाकिस्तान के संबंध में दिए विरोधाभासी बयानों के बाद दोनों पार्टियों पर निशाना साधा है।

राहुल ने आरोप लगाया कि राज्य में भारतीय जवान आतंकी हमलों में मारे जा रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुविधा में हैं।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, पीडीपी कहती है कि पाकिस्तान के साथ वार्ता करो। भाजपा की रक्षा मंत्री कहती हैं कि पाकिस्तान को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

उन्होंने कहा, हमारे जवानों को जम्मू एवं कश्मीर में भाजपा-पीडीपी के अवसरवादी गठबंधन और कश्मीर को लेकर कोई नीति नहीं रहने की कीमत अपने खून से चुकानी पड़ रही है। मोदी जी दुविधा में हैं।

महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को भारत-पाकिस्तान वार्ता का आह्वान किया था। उन्होंने साथ ही कहा था कि उन्हें हालांकि टीवी चैनलों द्वारा इस अपील के लिए देश विरोधी कहा जाएगा, लेकिन अगर राज्य में खूनी संघर्ष समाप्त करना है तो वार्ता जरूरी है।

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि जम्मू के सैन्य शिविर में हुए आतंकी हमले की कीमत पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here