Home राज्य राजस्थान राजस्थान : भाजपा में लौटे विधायक किरोड़ीलाल मीणा

राजस्थान : भाजपा में लौटे विधायक किरोड़ीलाल मीणा

जयपुर: राजस्थान में नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) का रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में विलय होने के बाद विधायक किरोड़ीलाल मीणा, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए। लालसोट से एनपीपी के विधायक मीणा अपनी पत्नी गोलमा देवी और समर्थकों के साथ रविवार सुबह भाजपा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने भाजपा में 10 साल बाद वापसी की है।

इस मौके पर मुख्यमंत्री राजे ने मीणा का स्वागत करते हुए कहा कि उनके सबसे समर्पित कार्यकर्ताओं में से एक मीणा की ‘घर वापसी’ से वह प्रफुल्लित हैं।

उन्होंने कहा, “यह मेरे और पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बहुत भावुक क्षण है और मुझे खुशी के आंसू आ रहे हैं।”

राजे ने कहा, “मैं मीणा का गर्मजोशी से स्वागत करती हूं। पार्टी कार्यकर्ता उनकी वापसी से उत्साहित हैं। राज्य में दोबारा कमल खिलाने के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी होगी। इसके लिए यह उत्साह और प्रेरणा दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों तक कायम रहनी चाहिए।”

खुश नजर आ रहे मीणा ने इसे सबसे ज्यादा खुशी का दिन बताते हुए कहा, “राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का हिस्सा होने के नाते मेरे और भाजपा के विचार समान हैं।”

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

मीणा के साथ भाजपा में शामिल होने वाली विधायक गीता वर्मा और गोलमा देवी ने भी खुशी जताई।

उधर, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा ने आईएएनएस से कहा, “आगामी चुनावों में कोई भी जोड़-तोड़ भाजपा को नहीं बचा सकती। आगामी चुनाव हम बड़े अंतर से जीतेंगे।”

कुछ महीनों पहले मीणा ने घोषणा की थी कि वे राज्य में तीसरा मोर्चा बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here