Home न्यूज़ जया बच्चन के खिलाफ की गई टिप्पणी शर्मनाक : हरसिमरत कौर बादल

जया बच्चन के खिलाफ की गई टिप्पणी शर्मनाक : हरसिमरत कौर बादल

SHARE

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अभिनेत्री और नेता जया बच्चन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर मंगलवार को राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल की निंदा की।

अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ अपनी नई पारी शुरू की है। उन्होंने अभिनेत्री व राजेनता जया बच्चन को महज फिल्मों में नाचने वाली कहा है।

शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) की नेता ने यहां संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, उन्होंेने जो बयान दिया है, वह बहुत शर्मनाक है। इसकी निंदा की जानी चाहिए।

शिरोमणि अकाली दल भाजपा के पुराने सहयोगियों में से एक है।

उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी अग्रवाल की मानसिकता दर्शाती है और आशा जताई कि राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू इस मामले में संज्ञान लेंगे।

हरसिमरत ने कहा, जब कोई निर्वाचित प्रतिनिधि इस तरह की भाषा बोलता है, तो यह उसकी मानसिकता को दर्शाता है। युवा पीढ़ी को इससे गलत संदेश जाता है।

अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर हरसिमरत ने कहा कि उन्हें (नरेश अग्रवाल को) खुद शर्मिदगी महसूस करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें वेंकैया नायडू पर भरोसा है। वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और जरूरी कदम उठाएंगे।

अग्रवाल ने सोमवार को कहा था कि समाजवादी पार्टी ने उन्हें राज्यसभा सीट के लिए टिकट देने से इनकार कर दिया है और इसे ऐसी शख्स को दे दिया जो बस फिल्मों में नाच सकती है और अभिनय कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here