Home न्यूज़ रितेश ने शिवाजी की प्रतिमा के साथ तस्वीरों के विवाद पर माफी...

रितेश ने शिवाजी की प्रतिमा के साथ तस्वीरों के विवाद पर माफी मांगी

SHARE

मुंबई : छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा के साथ फोटो खिंचावने के बाद विवादों में घिरे अभिनेता एवं निर्देशक रितेश देशमुख ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांग ली है।

दरअसल, रितेश ने रायगढ़ के किले में मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा के साथ खिंचाई गई कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था लेकिन ये तस्वीरें शिवाजी के अनुयायियों के गले नहीं उतरी और इसे लेकर उन्होंने रितेश देशमुख का विरोध करना शुरू कर दिया।

महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश गुरुवार रायगढ़ किला गए थे। वह यहां अपनी शिवाजी पर आधारित अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंन यहीं से शिवाजी की प्रतिमा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

वह इनमें से एक तस्वीर में प्रतिमा के समक्ष शीश झुका रहे हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में वह, रवि जाधव, लेखक विश्वास पाटिल, तेजपाल वाघ और संदीप पाटिल प्रतिमा के सामने बैठे हैं और प्रतिमा की तरफ उनकी पीठ है।

रितेश ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा कि वह अन्य शिव भक्तों की तरह उन्होंने भी भक्तिभाव में यह किया।

रितेश माफी मांगते हुए कहते हैं, वहां बैठकर तस्वीरें खिंचाने से हमारी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी लेकिन किसी को इससे ठेस पहुंची है तो हम तहेदिल से इसके लिए माफी मांगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here