Home राज्य बिहार तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की सगाई आज, खलेगी लालू की कमी, नहीं बुलाए गए राजनीतिक...

तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की सगाई आज, खलेगी लालू की कमी, नहीं बुलाए गए राजनीतिक दल के लोगों को

Rajpath Desk : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को हो रही है। सगाई महागठबंधन सरकार में मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्या से हो रही है।

पटना के होटल मौर्या में होने वाले इस समारोह में दोनों परिवार तथा उनके करीबी लोग ही शामिल रहेंगे। इसमें राजनेताओं का जमावड़ा नहीं होगा।

मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 बजे होगी। तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है, इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की बात कही जा रही है। इसके दो दिन पहले सोमवार को तेजप्रताप यादव ने अपना 29 वां जन्मदिवस मनाया है।

तेजप्रताप ने अपने जन्मदिवस पर किसी आयोजन के बजाए राजधानी स्थित दलित समाज के एक मोहल्ले में जाकर वहां के बच्चों के बीच केक काटा। ऐश्‍वर्या ने भी फोन का उन्‍हें जन्मदिन की बधाई दी।

यह पहला मौका है जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो रहा है। लालू प्रसाद यादव शुभ कार्यों के लिए आयोजित समारोहों में जबर्दस्त मेजबानी के लिए जाने जाते रहे हैं।

सगाई समारोह के लिए दोनों परिवार के सभी सदस्‍य पटना पहुंच चुके हैं। समारोह में दोनों परिवारों के सदस्‍यों के अलावा केवल करीबी लोग ही शामिल रहेंगे। इसमें राजनीति दलों के लोगों को नहीं बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here