Home राज्य बिहार तेजस्वी ने नीतीश को लिखा खुला पत्र, मांगा इस्तीफा, आज दिल्ली के...

तेजस्वी ने नीतीश को लिखा खुला पत्र, मांगा इस्तीफा, आज दिल्ली के जंतर मंतर पर देंगे धरना

Rajpath Desk : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बालिका गृह दुष्कर्म कांड के खिलाफ आज दिल्ली के जंतर मंतर पर राजद धरना देगा। इसका नेतृत्व तेजस्वी यादव करेंगे। धरना में शामिल होने के लिए सभी विपक्षी दलों को न्योता भेजा गया है। धरना प्रदर्शन शाम चार बजे शुरू होगा और 6 बजे तक चलेगा।

शाम 6 से 8 बजे तक कैंडिल मार्च होगा। धरना में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी हिस्सा लेने वाले हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों से धरना में शामिल होने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया- दिल्ली के लोगों से अपील है कि हमारी बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए आज जंतर मंतर पर शाम 5 बजे जरूर आएं।

बताते चलें कि तेजस्वी यादव ने बालिका गृह दुष्कर्म कांड के मामले पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उनसे इस्तीफा मांगा। पत्र में लिखा है- यह घटना मानवीय इतिहास में शर्मनाक घटना है। अगर वर्तमान बिहार सरकार की जिम्मेदारी नहीं है तो न ले, क्योंकि हम उसे मुर्दा मान चुके हैं।

जिनका जमीर मर चुका है वो जिंदा रहकर भी क्या करेगा? मुजफ्फरपुर की यह घटना मानवीय इतिहास की सबसे क्रूरतम और शर्मनाक घटना है। संसंस्थागत रूप से इतना सब कुछ होता रहा लेकिन आश्चर्य है कि सरकार के एक भी तंत्र या सूत्र को इसकी जानकारी नहीं हुई।

एक निजी संस्थान ने जब वहां हो रही गड़बड़ियों की रिपोर्ट दी, तो इसके 55 दिनों बाद तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। अधिकारियों ने बताया कि वे एफआईआर दर्ज करने जा रहे हैं, लेकिन मुख्य आरोपी का नाम प्राथमिकी में है ही। क्यों?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here