Home न्यूज़ रूसी जांच से आगे बढ़ने का वक्त : व्हाइट हाउस

रूसी जांच से आगे बढ़ने का वक्त : व्हाइट हाउस

SHARE

Rajpath Desk : व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा हुकाबी सैंडर्स ने एफबीआई के पूर्व निदेशक जेम्स कॉमे की आलोचना करते हुए कहा कि अब रूसी जांच से आगे बढ़ने का वक्त है। कॉमे के विवादास्पद संस्मरण की बिक्री आगामी सप्ताह में शुरू होने जा रही है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, सैंडर्स ने रविवार को एबीसी के कार्यक्रम दिस वीक में कहा, सिर्फ विशेष अधिवक्ता (रॉबर्ट मुलर) ही नहीं बल्कि विभिन्न कांग्रेस संबंधी समितियां एक साल से भी ज्यादा समय से मामले की जांच कर रही है लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।

मुझे वास्तव में लगता है कि अब वक्त आगे बढ़ने का है और मुझे निश्चित रूप से लगता है कि अमरीकी लोग कांग्रेस और बाकी देश की सराहना करेंगे कि अब ध्यान उन चीजों पर लगाया जाए जो वास्तव में उनको प्रभावित करती हों। मुलर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के 2016 चुनाव अभियान और रूस के बीच कथित संबंधों की जांच कर रहे हैं।

सैंडर्स ने कहा, जेम्स कॉमे ने खुद ही अपनी गलती से पर्दा हटाया था। उन्होंने कांग्रेस से झूठ बोला। सैंडर्स ने दावा किया था कि एफबीआई अध्यक्ष की कोई विश्वसनीयता नहीं है और उन्हें न तो डेमोक्रेट और न ही रिपब्लिकन सांसदों का समर्थन प्राप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here