Home न्यूज़ वरुण ने अक्टूबर का पहला लुक साझा किया

वरुण ने अक्टूबर का पहला लुक साझा किया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्रशंसकों के लिए अपनी आगामी फिल्म अक्टूबर का पहला लुक डिजीटल मंच पर साझा किया। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उन्हें रचनात्मक रूप से आगे बढ़ने में मदद करेगी।

वरुण ने बुधवार को 33 सेकंड का फिल्म का टीजर लॉन्च किया।

यह पहली बार है जब वरुण, शूजित सरकार के साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में एक अलग तरह का किरदार निभा रहे हैं। उन्हें आशा है यह उनकी छवि को बदलेगा।

वरुण ने आईएएनएस से कहा, बतौर अभिनेता और एक व्यक्ति के तौर पर इस फिल्म की शूटिंग मेरे लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है। किसी वक्त पर सफलता हमें आत्मसन्तुष्ट बनाती है और मेरे साथ वही हो रहा है। चाहे वह बदरीनाथ की दुल्हनिया हो या जुड़वा 2 या फिर जो भी मैंने किया वह व्यावसायिक रूप से सफल रहा। तो, मैं सफल हूं, धन कमा रहा हूं लेकिन रचनात्मक रूप से विकसित नहीं हो रहा हूं। एक ठहराव है। शुक्र है कि शूजीतदा सही समय पर मेरी जिंदगी में आ गए। यह वह फिल्म है जिसने मुझे बदल दिया है।

फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि बतौर अभिनेता वरुण काफी बहादुर हैं जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया। अन्यथा, जब आप एक विशेष प्रकार में सफल हो जाते हैं तो आप उसे ही करना जारी रखते हैं। लेकिन, मेरे जैसे फिल्मकारों के लिए, मुझे प्रयोग के लिए इन जैसे अभिनेताओं की भागीदारी की जरूरत है क्योंकि मैं हमेशा प्रयोगात्मक फिल्म बनाना चाहता हूं। विषय को लेकर और उसे बनाने के लिए मुझे बहादुर अभिनेता की जरूरत है।

रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित अक्टूबर में बनिता संधु भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here