Home देश बिहार में ईद के मौके पर बजा देशविरोधी गाना, देखें वीडियो

बिहार में ईद के मौके पर बजा देशविरोधी गाना, देखें वीडियो

SHARE

रोहतास/सासाराम (बिहार)। बिहार में ईद के मौके पर रंग में भंग डालने की कोशिश की गई। सासाराम जिले में में शुक्रवार की रात असामजिक तत्‍वों ने पाकिस्‍तानी मुजाहिदों द्वारा गाए जाने वाले जीत को सरेआम डीजे की धुन पर गा कर सनसनी फैला दी। अब इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

“हम पाकिस्तानी मुजाहिद हैं , इस धरती के रखवाले ,हम जान की बाज़ी खेल के ,तुमको काट के रख देगें, हम पाकिस्तानी मुजाहिद हैं ,गलती से जो ललकारे उसे गाड़ के रख देगें,हम पाकिस्तानी मुजाहिद है ……अक्सर पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा गए जाने वाला यह गाना रोहतास जिले के नासरीगंज पोस्टल रोड (धूस ) पर गाय गया।ईद के एक दिन पहले शुक्रवार रात में यह गाना बजाया गया था।

पाकिस्तानी मुजाहिदों के गीत गाए

जानकारी के अनुसार, सासाराम के नासरीगंज पोस्टल रोड स्थित धूस मोहल्ले में ईद के एक दिन पहले शुक्रवार की रात डीजे पर देशविरोधी गाने गाए गए और इसका वीडियो वायरल किया गया। पाकिस्तानी मुजाहिदों द्वारा गाए जाने वाले गीत के वायरल वीडियो को लेकर अब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

मौके पर नहीं की जा सकी कार्रवाई

फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि घटना के वक्‍त मौके पर मजिस्ट्रेट व पुलिसकर्मी तैनात थे या नहीं। अगर ऐसा पाया गया तो उन्‍होंने तत्‍काल कार्रवाई क्‍यों नहीं की, यह भी सवाल है।

घटना की एफआइआर दर्ज, जांच शुरू

रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि यह गंभीर मामला है। वीडियो को जांच के लिए फोरेंसिंक साइंस लैब (पटना) भेजा जा रहा है। एसपी ने बताया कि डीजे बजाने व बजवाने वालों पर प्राथमिकी दर्ज करा कार्रवाई की जाएगी। हालाँकि राजपथ न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here