Home राज्य केरला कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या पर चुप्पी तोड़ें विजयन : कांग्रेस

कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या पर चुप्पी तोड़ें विजयन : कांग्रेस

SHARE

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस की केरल इकाई ने शुक्रवार को कन्नूर में कथित रूप से मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के संदिग्ध कार्यकर्ताओं द्वारा युवक कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की हत्या पर मुख्यमंत्री पिनरई विजयन को चुप्पी तोड़ने के लिए कहा है।

कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता सुहैब(30) की सोमवार रात कथित रूप से निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई थी।

कन्नूर कांग्रेस इकाई ने इस हत्या का आरोप माकपा के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। माकपा नेतृत्व ने हालांकि इस हत्या के साथ किसी भी तरह का संबंध होने से इंकार किया है।

नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्निथला ने सुहैब के परिजनों से मुलाकात के बाद यहां पत्रकारों से कहा, इस दर्दनाक घटना के चार दिन बीत गए और विजयन ने इसपर एक शब्द भी नहीं बोला है और इस संबंध में किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया।

चेन्निथला ने कहा, वह सदन या कहीं भी किसी भी चीज पर प्रतिक्रिया देते हैं, लेकिन उनके घर से 10 किलोमीटर की दूरी पर हुए इस जघन्य हत्या पर, उन्होंने अभी तक एक भी शब्द नहीं बोला है।

उन्होंने कहा कि विजयन के पद संभालने के बाद कन्नूर में यह 22वीं हत्या है और उन्होंने कन्नूर को लाल आतंक के क्षेत्र में तब्दील कर दिया है।

सुहैब पर सोमवार को मत्तानुर के एक भोजनालय के पास रात करीब 10.45 बजे कार से आए चार लोगों ने हमला कर दिया था। चारों ने स्थिति को भयावह बनाने के लिए पहले बम फेंका और बाद में तलवार से सुहैब की हत्या कर दी।

घटना में घायल सुहैब के एक दोस्त ने मीडिया को बताया कि सुहैब की क्रूरतापूर्वक हत्या की गई।

चेन्निथला ने कहा, 22 फरवरी को, हमारे पार्टी का पूरा शीर्ष नेतृत्व कन्नूर में होगा और हमने सुहैब के परिवार का दायित्व लेने का निर्णय लिया है। सुहैब के परिवार में उसके माता-पिता और तीन बहनें हैं। हम उसके परिवार के लिए फंड जमा करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here