Home न्यूज़ अरुण जेटली ने राज्यसभा सदस्य के तौर पर शपथ ली

अरुण जेटली ने राज्यसभा सदस्य के तौर पर शपथ ली

SHARE

Rajpath Desk : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को छह साल के नए कार्यकाल के लिए शपथ ली। जेटली पिछले महीने राज्यसभा के लिए पुन: निर्वाचित हुए थे। जेटली ने यहां संसद में राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू के कक्ष में शपथ समारोह की तस्वीर को संलग्न करते हुए ट्वीट कर कहा, उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, रवि शंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर, पीयूष गोयल, हरदीप सिंह पुरी, विजय गोयल और शिव प्रताप शुक्ला मौजद थे। उच्च सदन में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और सांसद भूपेंद्र यादव, जगदंबिका पाल, कोनराड संगमा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा समेत भाजपा के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी यहां मौजूद थे।

जेटली को दो अप्रैल को सदन का नेता नियुक्त किया गया था लेकिन वह खराब स्वास्थ्य की वजह से शपथ नहीं ले सके थे। उन्होंने राज्यसभा सदस्य के चौथे कार्यकाल के लिए शपथ ली है। किडनी संबंधित बीमारियों से जूझ रहे जेटली को छह अप्रैल को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। वह उच्च सदन में लगातार तीन बार से गुजरात का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, इस बार उन्हें उत्तर प्रदेश से निर्वाचित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here