Home राज्य दिल्ली दिल्ली : केजरीवाल के आदेश पर 2 इंजीनियर निलंबित

दिल्ली : केजरीवाल के आदेश पर 2 इंजीनियर निलंबित

SHARE

नई दिल्ली : लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के दो इंजीनियरों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आदेश पर मंगलवार को निलंबित कर दिया गया। केजरीवाल ने यह कदम नालों की गाद सही तरीके से साफ न करवाए जाने पर उठाया।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यहां संवाददाताओं से कहा कि एक इंजीनियर और एक जूनियर इंजीनियर को पीडब्ल्यूडी ने निलंबित कर दिया है।

केजरीवाल ने सोमवार को निरीक्षण में पाया था कि जिन नालों के बारे में बताया गया था कि गाद साफ कर दी गई है, वे अभी भी गाद से भरे हुए थे। इसके बाद केजरीवाल ने यह कहते हुए संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया कि जनस्वास्थ्य से संबंधित मुद्दों पर किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

केजरीवाल ने दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में तीन स्थानों पर नालों की गाद सफाई का निरीक्षण किया और पीडब्ल्यूडी की तरफ से सौंपी गई आधिकरिक रपट और जमीनी हकीकत में अंतर पाया।

उन्होंने कहा, कागज पर उन्होंने (अधिकारी) कहा है कि गाद सफाई का काम पूरा हो गया है, लेकिन यह पूरी तरह झूठा है। मैंने पीडब्ल्यूडी सचिव को जिम्मेदार अधिकारियों को शाम तक निलंबित करने का निर्देश दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here