Home न्यूज़ उपचुनाव में राजद ने झोंकी ताकत, तेजस्‍वी ने बड़े नेताओं को मैदान...

उपचुनाव में राजद ने झोंकी ताकत, तेजस्‍वी ने बड़े नेताओं को मैदान में उतारा

SHARE

पटना। बिहार में तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर महागठबंधन प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए राजद ने पूरी ताकत झोंक दी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़े नेताओं को विभिन्न क्षेत्रों की जिम्मेवारी बांट दी है। अररिया की कमान अभी उन्होंने खुद संभाल रखी है। एक-दो दिनों में विधानसभा की जहानाबाद एवं भभुआ सीटों पर भी तेजस्वी के कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं तेज प्रताप यादव सोमवार से जहानाबाद क्षेत्र का सघन दौरा करने वाले हैं।

तेजस्वी को अररिया में सोमवार को द्विज देवी स्कूल मैदान, फारबिसगंज में कुनकुन देवी हाईस्कूल मैदान एवं फुलकाहा नवाबगंज के मैदान में जनसभा को संबोधित करना है। मंगलवार को वे रानीगंज एवं भरगांवा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे भी सोमवार से अगले तीन दिनों तक अररिया में जमे रहेंगे।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंगनी लाल मंडल एवं प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. तनवीर हसन वहां पहले से ही सघन प्रचार में व्यस्त हैं। राबड़ी देवी एवं तेज प्रताप को सोमवार को जहानाबाद के मांदिल क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करना है। पूर्व मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव, विधायक मो. इलियास हुसैन, प्रधान महासचिव आलोक मेहता, सुरेश पासवान, खुर्शीद आलम सिद्दीकी एवं मो. जावेद को पहले से ही तैनात कर दिया गया है। भभुआ में कांग्र्रेस प्रत्याशी शंभु पटेल के पक्ष में राजद नेता जगदानंद सिंह लगातार प्रचार कर रहे हैं।

सर्वजीत को दिया वार रूम का जिम्मा

उपचुनाव की तीनों सीटों पर राजद की गतिविधियां संचालित करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में वार रूम बनाया है। इसके संयोजक विधायक कुमार सर्वजीत को बनाया गया है। टीम में मदन शर्मा, चंदेश्वर प्रसाद सिंह, संजय यादव, संजीव मिश्रा एवं पृथ्वीराज चौहान को सदस्य बनाया गया है। टीम को तीनों क्षेत्रों से चुनाव से संबंधित सूचनाएं लेने और शीर्ष स्तर पर समन्वय बनाने की जिम्मेवारी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here