Home देश होटल में खाने के बाद बिल नहीं चुकाने पर मालिक ने ग्राहक...

होटल में खाने के बाद बिल नहीं चुकाने पर मालिक ने ग्राहक को नंगा कर घुमाया

SHARE

कोलकाता। देश के चार महानगरों में शामिल कोलकाता में एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। प्रगति मैदान थाना अंतर्गत स्थित चायना टाउन में ‘फूंग फा’ नाम के एक चाइनिज रेस्तरां में शनिवार देर रात खाना खाने के बाद 1500 रुपया का बिल नहीं चुका पाने पर एक व्यक्ति को नंगा कर घुमाने व उसी हालत में होटल से बाहर निकालने का आरोप रेस्तरां मालिक व एक कर्मचारी पर लगा है।

बेलियाघाटा के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रेस्तरां मालिक लिचुअन चैन (58) और कर्मचारी सुब्रत दास (36) को गिरफ्तार किया है। लिचुअल प्रगति मैदान थाना इलाके के ही 119 ए-1 महेशतल्ला रोड का रहने वाला है जबकि सुब्रत टांगरा थाना इलाके के 36-1-एफ पुलिन खटिक रोड का निवासी है। दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है।

1500 का बिल नहीं चुका पाया था व्यक्ति

इस बारे में पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम 7 बजे के करीब बेलियाघाटा निवासी एक व्यक्ति उक्त रेस्तरां में खाने गया था। बिल 1500 रुपया हुआ लेकिन चेक करने पर उसके पास इतने रुपये नहीं थे। उसने इस बात की जानकारी रेस्तरां कर्मचारी सुब्रत को दी जिसके बाद उसने मालिक को सूचना दी।

पीड़ित व्यक्ति ने मोबाइल आदि देकर मामला मिटाने की भी कोशिश की थी लेकिन दोनों ने उसकी एक ना सुनी और गाली देते हुए मारापीटा तथा उसके कपड़े उतारकर पूरे रेस्तरां में घुमाया। इसके बाद उसी हालत में उसे वहां से भगा दिया।

इधर बाहर कर्तव्यरत ट्रैफिक सर्जेट ने जब उस व्यक्ति को बिना कपड़ों के रोते हुए बाहर निकलते देखा तो उसे कपड़े आदि देकर थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दोनों आरोपितों को धर दबोचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here